हास्य अभिनेता मिश्रा का अल्मोड़ा में फिल्म फेस्टेवल कराने का सुझाव

0
24

जाने माने अभिनेता संजय मिश्रा ने मंगलवार को जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया से जिला कार्यालय सभागार में मुलाकात की। उन्होंने एकीकृत आजीविका परियोजना द्वारा स्थापित बेकरी यूनिट और फल प्रसंस्करण इकाई द्वारा उत्पादित सामग्री की सराहना की। उन्होंने कहा कि यहां की महिलाओं द्वारा जो कार्य किया जा रहा है वह मिसाल है।

संजय मिश्रा ने कहा कि महिला समूह द्वारा बनाए जा रहे मडुवे के बिस्कुट गुणवत्ता में काफी अच्छे हैं। उन्होंने जिलाधिकारी को अल्मोड़ा एक फिल्म फेस्टिवल आयोजित करने का सुझाव दिया। संजय मिश्रा ने कहा कि अल्मोड़ा शहर एक सांस्कृतिक शहर रहा है और यहां के युवाओं ने देश ही नहीं अपितु विदेशों में भी नाम कमाया है। इस अवसर पर उनके साथ फिल्म कलाकार दीप राज राणा भी मौजूद थे। इस अवसर पर जिलाधिकारी नितिन भदौरिया ने उन्हें यहां आयोजित होने वाले दशहरा, होली, रामलीला और अल्मोड़ा महोत्सव में आने का न्यौता दिया।
उन्होंने बताया कि उदयशंकर नाट्य अकादमी को थियेटर, फिल्म, फोटोग्राफ्स और आर्ट गैलरी के रूप में विकसित किया जा रहा है। जिलाधिकारी ने उन्हें यहां पर फिल्म की शूटिंग करने का भी न्यौता दिया। इस अवसर पर एडीएम बीएल फिरमाल, उपजिलाधिकारी सीमा विश्वकर्मा, मोनिका, मुख्य चिकित्साधिकारी डा. विनीता शाह, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी मनोहर लाल, आपदा प्रबंधन राकेश जोशी, मुख्य कृषि अधिकारी प्रियंका सिंह, केवल सती, परियोजना प्रबंधक आजीविका कैलाश भट्ट, राजेश मठपाल, विक्रम तोमर, प्रदीप गुसांई, पंकज चौहान सहित कलक्ट्रेट परिसर के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here